Saturday , July 20 2024

बिहार: 44 फीट गहरे गड्ढे में गिरी 3 साल की बच्ची, 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में 3 साल की छोटी बच्ची सना बोरवेल में गिर गई है. सना को बोरवेल से निकालने के लिए जिला प्रशासन और SDRF की तरफ से युद्ध स्तर पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है. ये अभियान पिछले 15 घंटों से चल रहा है.

जिला प्रशासन का कहना है कि बच्ची को लगातार बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है. अभी बच्ची ठीक है. गड्ढे की लंबाई करीब 44 फीट बताई जा रही है.  दरअसल, मंगलवार को सना शाम 3 बजे के आसपास घर के पास खुदे बोरवेल में गिर गई. बताया जा रहा है कि सना अपनी नानी की यहां आई हुई थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ.

स्थानीय सदर अस्पताल के डॉ. फैज़ मौके पर ही मौजूद हैं और लगातार बच्ची की सेहत पर नज़र बनाई जा रही है. वहां मौजूद SDRF लगातार सीसीटीवी के जरिए बच्ची पर नज़र बनाए हुए है. एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीत ने बताया कि अभी 32 फिट गड्ढा हुआ है, लगातार काम चल रहा है. गड्ढा खुदाई के लिए करीब 50 मजदूरों को लगवाया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin