Sunday , July 14 2024

MP: कांग्रेस नेता अरविंद गुप्ता के घर दिनदहाड़े हुई 1 करोड़ की चोरी, रकम पर सवाल

नई दिल्ली/भोपाल। प्रदेश के कांग्रेस नेता अरविंद गुप्ता के घर करोड़ों की चोरी का मामला सामने आया है. घटना गुना में कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े एक करोड़ की चोरी हुई है. सिटी कोतवाली क्षेत्र के दलवी नगर में दिनदहाड़े हुई चोरी की इस वारदात में 70 लाख रुपये से ज्यादा नकद और 60 तोला सोना लेकर बदमाश फरार हो गए.

घटना को बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया जब घर पर कोई नहीं था. चोरी की घटना के बाद से पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. लेकिन पुलिस ने अभी मीडिया के सामने इस मामले कोई भी बयान नहीं दिया है. संभागीय आईजी अंशुमान सिंह और डीआईजी मनोहर वर्मा गुना पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक कांग्रेसी नेता अरविंद गुप्ता के घर दो अज्ञात युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं कांग्रेसी नेता के घर पर मिली इतनी बड़ी रकम भी सवाल के घेरे पर है. गुना में दिनदहाड़े हुई इस हाई प्रोफाइल चोरी की वारदात के बाद से ही लोगों के बीच ये खबर सनसनी की तरह फैल रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin