Sunday , July 14 2024

अमर सिंह का राज बब्बर पर पलटवार, कहा- ‘मेरी बीमारी का तो इलाज है, लेकिन क्या मानसिक बीमारी का कोई इलाज है’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित निवेश-शिलान्यास समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का जिक्र किया था जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं. ताजा मामले में अमर सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पर पलटवार करते हुए कहा है कि ‘मेरी बीमारी का तो इलाज है, लेकिन क्या मानसिक बीमारी का कोई इलाज है.’

Amar Singh MP

@AmarSinghTweets

My friend @RajBabbarMP has made a jibe on my health which can be treated. Is there any cure for mental sickness. @INCIndia did not mind seeking my support for Indo-US nuclear deal but when @PMOIndia made a remark about me he became bimaru & I became bimar @BJP4India @RahulGandhi

राज बब्बर ने अमर सिंह को बीमार आदमी कहा था जिस पर अमर सिंह ने पलटवार किया है. नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर नीयत साफ हो तो उद्योगपतियों के साथ खड़े होने में कोई मुश्किल नहीं है. नेता उद्योगपतियों से पर्दे के पीछे तो मिलते हैं, लेकिन लोगों के सामने उनके (उद्योगपतियों) साथ खड़े होने से डरते हैं. अमर सिंह यहां बैठे हुए हैं. ये सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे.

इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा था कि मोदी एक बीमार आदमी को गवाह बना रहे हैं, जिस पर अमर सिंह ने ट्वीट कर पलटवार किया है. अमर सिंह ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को समर्थन देने की बात कही है. वह खुले मंच से एसपी पर हमले और मोदी की तारीफ कर रहे हैं. निवेश-शिलान्यास समारोह में भी अमर सिंह भगवा कुर्ता पहनकर मौजूद रहे थे, जिस पर उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin