Saturday , July 20 2024

बचते रहे अखिलेश, असम मुद्दे पर मुलायम की छोटी बहू ने दे डाली ममता बनर्जी को सलाह

लखनऊ। असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) को लेकर भले ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अभी अपना रुख साफ न किया हो लेकिन उनके परिवार की अहम सदस्य अपर्णा यादव ने घुसपैठियों के पक्ष में खड़े होने के लिए ममता बनर्जी को नसीहत दी है।

मुलायम सिंह की छोटी बहू ने कहा कि ममता बनर्जी को उन घुसपैठियों का समर्थन नहीं करना चाहिए जो गैर कानूनी ढंग से यहां रह रहे हैं। असम में एनआरसी में 40 लाख लोगों के नाम शामिल नहीं होने पर इन दिनों सियासी हल्ला मचा हुआ है। भाजपा विरोधी दलों की एकता की पैरोकार ममता बनर्जी इस मुद्दे पर सबसे मुखर हैं। उनका आरोप है कि बंगाल के लोगों के नाम नागरिकता रजिस्टर से निकाल दिए गए हैं।

एनआरसी के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी ने अपना रुख साफ नहीं किया है। इस पर अखिलेश यादव अभी चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन शनिवार को मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा ने एनआरसी पर भाजपा के रुख का समर्थन किया और ममता बनर्जी को नसीहत दी। गौरतलब है कि अपर्णा पहले भी कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन कर चुकी हैं।

ममता बनर्जी विचार करें, यह राष्ट्रीय मुद्दा

मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा ने कहा, कानूनी ढंग से रहने वाले शरणार्थियों से किसी प्रकार की समस्या नहीं है। दिक्कत वहां पैदा होती है जब कानून का उल्लंघन कर लोग देश में दाखिल हुए हों। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी को उन घुसपैठियों का समर्थन नहीं करना चाहिए जो गैर कानूनी ढंग से यहां रह रहे हैं। यह एक राष्ट्रीय मुद्दा है, उन्हें इस पर विचार करना चाहिए।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin