Saturday , July 20 2024

अस्पताल में भर्ती DMK चीफ करुणानिधि की हालत बिगड़ी, समर्थकों की उमड़ी भीड़

चेन्नई। अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे द्रमुक प्रमुख एम(डीएमके) करुणानिधि की हालत पहले के मुकाबले अधिक गंभीर है. इस संबंध में कॉवेरी अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए बताया है कि डीएमके प्रमुख एम. करूणानिधि की हालत बिगड़ी हुई है. अधिक उम्र होने के कारण उनके शरीर के कई महत्वपूर्ण अंग काम नहीं कर रहे हैं जिससे अधिक चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविन्दन सेल्वाराज ने विज्ञप्ति में कहा है कि द्रमुक अध्यक्ष के स्वास्थ्य की लगातारी निगरानी की जा रही है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं.

दोपहर बाद उनके हालत में गिरावट दर्ज की गई
अगले 24 घंटों में उनके स्वास्थ्य में कितना सुधार आता है, इसी से आगे की चीजें तय होंगी. डॉक्टरों का कहना है कि करुणानिधि का ब्लडप्रेशर सोमवार की दोपहर तक सामान्य था. वह बिना किसी लाइफ सपोर्ट सिस्टम के ठीक से सांस भी ले पा रहे थे लेकिन दोपहर बाद उनके हालत में गिरावट दर्ज की गई.

समर्थक अस्पताल के बाहर अपने नेता के लिए रो रहे हैं
उधर करूणानिधि के समर्थक अस्पताल के बाहर अपने नेता के लिए रो रहे हैं, नारे लगा रहे हैं और उनके स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं. कावेरी अस्पताल के बाहर द्रमुक समर्थक आशा और निराशा से जुझ रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं. करुणानिधि को शनिवार की सुबह गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था.

करुणानिधि की बीमारी के सदमे से 21 पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत : DMK

अस्पताल के मुख्य प्रवेश द्वार पर एक घेरा बनाकर द्रमुक समर्थक चमत्कार की कामना करते हुए एक ‘ मेडिकल मिरेकल (चिकित्सीय चमत्कार)’ का बैनर पकड़े हुए हैं. समर्थक द्रमुक नेता को जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौटने की दुआएं कर रहे हैं. तिरुचिपल्ली जिले के द्रमुक समर्थक बालू ने कहा कि तमाम बाधाओं को पार करते के बाद द्रमुक नेता के स्वास्थ्य में सुधार किया था. उनकी उम्र के लिए यह चिकित्सीय चमत्कार है. वह इस चमत्कार को दोहराते रहेंगे और ठीक होंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin