Thursday , July 25 2024

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सेल्समैन से 19 लाख रूपये लूटे

गाजियाबाद। गाजियाबाद में लूट की एक वारदात ने जिले भर में सनसनी फैला दी है. हाल ही में एक सुनार के साथ भी लूट हुई थी. उससे पहले भी गाजियाबाद से लगातार ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. पुलिस एक के बाद एक गैंग को पकड़ रही है और अपराधियों पर सख्ती बरत रही है लेकिन अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.

गाजियाबाद जनपद के साहिबाबाद में बेखौफ बदमाशों ने वसुंधरा इलाके में दिनदहाड़े ट्रेडिंग कंपनी के सेल्समैन से 19 लाख रुपये लूट लिए. इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है. बैंक से रकम निकाल कर यह सेल्समैन इन रुपयों को कंपनी ले जा रहे था.

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक वसुंधरा इलाके में साईं मंदिर के पास दो बाइक पर सवार चार लड़के आए और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में बैठे सेल्समैन को ओवरटेक किया और गाड़ी रुकवा दी. इसके बाद बदमाशों ने गाड़ी पर सवार एक सेल्समैन को ब्लेड मारा और दूसरे को हेलमेट से घायल कर दिया. गाड़ी में मौजूद 19 लाख रुपए का बैग लूटकर बदमाश दिनदहाड़े फरार हो गए. पीड़ित ने वसुंधरा सेक्टर- 7 पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin