Thursday , July 25 2024

ब्वॉयफ्रेंड की जरूरतें पूरी करने के लिए चुना जुर्म का रास्ता, एनसीआर में बना लिया गैंग

गाजियाबाद। एनसीआर में सक्रिय एक गैंग को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अमन अकबर और एक युवती पिछले डेढ़ साल से एनसीआर में मोबाइल स्नैचिंग और चोरी का काम कर रहे थे. गाजियाबाद की अल्फा टीम ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंग में शामिल युवती आरोपी इससे पहले कभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी थी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली-एनसीआर में एक युवती अपने साथी अमन और अकबर के साथ मिलकर मोबाइल और चेन छीनने का काम किया करती थी. इस गैंग का निशाना ऑटो होते थे. ऑटो में बैठकर यह युवकों और युवतियों को चिन्हित कर लेती थी और इसके दोनों साथी मोबाइल छीन लिया करते थे. गाजियाबाद में एसएसपी के विशेष अल्फा दस्ते ने आरोपी युवती और उसके दोनों साथी अमन और अकबर को गिरफ्तार किया. इनके पास से 16 मोबाइल फोन और लूट में इस्तेमाल हुए हथियार बरामद हुए हैं.

एसएसपी के मुताबिक आरोपी युवती बातों के जाल में लोगों को फंसाना आसानी से जानती है. लिहाजा कई बार पकड़े जाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चली गई थी. युवती होने की वजह से इसको बेनिफिट ऑफ डाउट मिल जाता था. बताया जा रहा है कि अमन अकबर इसके मुख्य साथी हैं. लेकिन आरोपी का एक ब्वॉयफ्रेंड भी है. ब्वॉयफ्रेंड की जरूरतें पूरी करने के लिए युवती ने जुर्म का रास्ता चुना था. बहरहाल आरोपी युवती पुलिस की गिरफ्त में है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin