Monday , July 22 2024

मध्य प्रदेश: बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे कांवड़िये, कांग्रेस ने लगाया धर्म की राजनीति का आरोप

इंदौर। सावन के महीने में देशभर में कांवड़ यात्रा की जा रही है, लेकिन मध्य प्रदेश में कांवड यात्रा को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. मध्य प्रदेश के इंदौर में भी कांवड़िये महाकाल के दर्शन के लिए निकल पड़े हैं. ये लोग 175 किलोमीटर की यात्रा तय कर उज्जैन पहुंचेगें. इस दौरान वो करीब 250 गांवों और कई शहरों में यात्रा के साथ-साथ बीजेपी का प्रचार भी करेंगे.

इस यात्रा के दौरान कुल 15 विधानसभा क्षेत्रों में कांवडिये बीजेपी का प्रचार करते नजर आएंगे. बीजेपी के इस तरह चुनाव प्रचार करने से कांग्रेस बौखला गई है. कांग्रेस ने बीजेपी पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया है.

इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं. ऐसे में अब कांवड़ यात्रा पर भी राजनीतिक रंग चढ़ गया है. कई बीजेपी नेता खुद ही कांवड यात्रा के बहाने गांव-गांव जाकर अपनी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin