Monday , July 15 2024

Trailer Out : ‘पटाखा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज सुनील ग्रोवर का दिखाई दिया मस्तीभरा अंदाज

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की नई फिल्म ‘पटाखा’ का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन हैं जहां इन सभी किरदारों की मस्ती देखने को मिल रही हैं. देखिए इस फिल्म का खास ट्रेलर.

फिल्म की कहानी दो बहनों पर आधारित है जो एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करती हैं. यह दोनों बहने राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. यह दोनों बहने आपस में लडती रहती हैं. वहीं इस फिल्म में सुनील ग्रोवर   शानदार किरदार निभाते दिखाई देंगे . जहां वो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे. हाल ही में फिल्म से जुड़े कई पोस्टर्स को रिलीज किया गया था . जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया.

आपको बता दें कि, विशाल भारद्वाज अपनी फिल्म ‘पटाखा’को पहले ‘छुरियां’नाम से रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और विजय राज लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin