Monday , July 15 2024

FilmWrap: दीपिका-रणवीर की शादी तय, लवरात्र‍ि का पहला गाना आया

रणवीर और दीपिका की शादी की डेट कंफर्म हो चुकी है. दोनों की शादी समारोह में सिर्फ 30 मेहमान श‍िरकत करेंगे. दूसरी ओर सलमान के बैनर की फिल्‍म लवरात्र‍ि का पहला गाना लॉन्‍च हो चुका है. दिनभर की ऐसी ही बड़ी खबरों को पढ़ें एक साथ.

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण 20 नवंबर को सात फेरे लेंगे. फिल्मफेयर की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये शादी इटली में होगी. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि – रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस ड्रीम वेड‍िंग में सिर्फ 30 मेहमान बुलाए जाएंगे. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक दोनों ने शादी के लिए इटली में ‘लेक कोमो’ का वेन्यू फाइनल किया है.

डायरेक्टर रीमा कागती लीक से हटकर सिनेमा के बारे में जानी जाती हैं. इससे पहले उन्होंने तलाश बनाई थी और अब अक्षय कुमार के साथ मिलकर हॉकी के पहले गोल्ड पर आधारित फिल्म बनाई है. फिल्म देशभक्ति के जज्बे से भरी हुई नजर आती है. फिल्म की कास्टिंग भी काफी अलग है. पढ़िए फिल्‍म का रिव्‍यू.

13 अगस्त को श्रीदेवी के जन्मद‍िन के मौके पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दिवंगत एक्ट्रेस की फिल्मों की स्क्रीनिंग रखी थी. बोनी कपूर अपनी दोनों बेट‍ियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने पहुंचे.

श्रीदेवी की फैमिली के साथ पहुंचे मेहमानों ने शाम को 7 बजे मिस्टर इंड‍िया का शो देखा. शो के खत्म होने के बाद माहौल बेहद गमगीन था. श्रीदेवी का जन्मद‍िन मनाने बेट‍ियों संग पहुंचे बोनी कपूर ने अपने चारों बच्चों के बारे में कहा, “मेरे बच्चे मेरी ताकत हैं. ज‍िस तरह अर्जुन-अंशुला ने जाह्नवी और खुशी को अपनाया है उन्होंने मेरा बोझ कम कर द‍िया. मुझे पूरा यकीन है, खून-खून होता है”

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म ‘लवरात्र‍ि’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का पहला डांस नंबर र‍िलीज कर द‍िया गया है. सलमान खान ने ट्वीट कर गाने को रिलीज किया. उन्होंने ल‍िखा- “इस गाने पर डांस तो बनता है बॉस.”

बॉलीवुड में जल्‍द एक और एक्‍टर किड बतौर एक्‍टर नजर आने वाला है. ये हैं मशहूर कॉमेडी एक्‍टर जॉली लीवर के बेटे जेसी लीवर. वे इस समय अपनी आकर्षक बॉडी के कारण चर्चा में हैं. उन्‍होंने अपनी 6 पैक एब्‍स बॉडी बनाई है. शर्टलेस होकर उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin