Thursday , July 25 2024

इस स्वतंत्रता दिवस ये 4 अभिनेत्रियां मांग रही हैं इस बात से आजादी

सोशल मीडिया पर आए दिन अभिनेत्रियां यूजर्स द्वारा बुरी तरह से ट्रोल होती रहती हैं. वहीं इस15 अगस्त यह अभिनेत्रियां इन ट्रोलस से आजादी मांग रही हैं. इन अभिनेत्रियों में सारा खान , राखी सावंत, माहिका शर्मा, सोफिया हयात जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सारा खान अपनी एक बिकिनी की तस्वीर को लेकर खासा ट्रोल हुईं थी.

इसके बाद सारा ने अब अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है ‘मुझे दूसरों के लिए अपना जीवन क्यों जीना चाहिए। मैं अपने खुद के सिद्धांतों पर एक जीवन जी रहा हूं। मैं अच्छी तरह से शिक्षित हूं और समझती हूं कि मेरे लिए क्या गलत है और क्या सही। इन ट्रोलर्स को जाकर अपने जीवन में देखने की जरूरत है। वास्तव में समय आ गया है जब हमें सभी नकारात्मकता को पीछे छोड़ अब आजादी की और बढ़ना चाहिए .’

वहीं आइटम गर्ल राखी सावंत भी आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं . हाल ही में राखी ने अपने ट्रोलर्स के लिए एक खास संदेश भेजा है, राखी ने कहा ‘मैं एक स्वतंत्र राष्ट्र में रहती हूं। मैं अपने जीवन का आनंद लेना पसंद करती हूं । मैं जो भी करती हूं वो मेरे फैन्स को पसंद आता है. मैं नकली नहीं हूं। ट्रोलर्स मुझे कठपुतली नहीं बना सकते और मुझे अपनी चाल पर नहीं चला सकते हैं. क्योंकि लोग जानते हैं कि राखी सावंत कौन है.

वहीं माहिका शर्मा और सोफिया हयात ने भी इन ट्रोलर्स के खिलाफ मोर्चा खोला है . और इस 15 अगस्त इनसे आजादी पाने की बात कही है .

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin