Monday , May 6 2024

आलिया भट्ट ने कैटरीना कैफ के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार होने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में मशहूर है. जहां आलिया और कटरीना कई बार साथ में वर्कआउट करते देखी गई हैं . ऐसे में खबरों की माने तो जब से रणबीर कपूर का नाम आलिया भट्ट से जुड़ गया है . उस वक्त से इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं. जिसके बाद अब आलिया भट्ट ने इसपर अपनी चुप्पी को तोडा है.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट से पूछा गया ‘ऐसी खबरें आ रही हैं कि कैटरीना इन दिनों आपकी इन्स्टाग्राम तस्वीरों को लाइक नहीं करती हैं, इसकी क्या वजह है ? क्या वो आपसे नाराज हैं ? इस सवाल का आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि ”मैं अपने इन्स्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती हूं, जिस वजह से मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है.’ वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आलिया ने कहा ‘ जहां बात दोस्ती की है तो हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं मुझे नहीं लगता की हमारे बीच कुछ भी बदला है. तो लोग हमें क्यों अलग सोच रहे हैं. पता नहीं? शायद अब मेरी तस्वीरें अच्छी न हो, लेकिन अब मैं कैटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वो मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर इसको दोस्ती का पैमाना कहते हैं तो यही सही.’ आलिया का यह अंदाज बेहद बेबाक था. जहां उन्होंने अपने दोस्ती पर जमकर बात की. आलिया भट्ट की फिल्मों की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं . साथ ही वो करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी नजर आएंगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin