Sunday , July 14 2024

अकाली दल का बड़ा बयान, हरियाणा में अकेले लड़ेगा विधानसभा और लोकसभा चुनाव

कुरूक्षेत्र। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को घोषणा की कि पार्टी राज्य में आगामी लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पिपली नगर में अनाज बाजार में पार्टी की पहली प्रमुख रैली को संबोधित करते हुए कहा, “हमने पंजाब में वादा किया और पूरा किया. अब हम हरियाणा के लोगों के कल्याण के लिए काम करने की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं.”

उन्होंने पंजाबियों से अपील की कि वे हरियाणा में एक नया इतिहास लिखने के लिए अकाली दल के झंडे तले एकत्रित हों. उन्होंने कहा कि एक बार आप अकाली दल के तहत एकजुट हो गए तो आपको सत्ता प्राप्त करने से कोई रोक नहीं सकता.

 

 

बादल ने कहा कि यदि शिअद राज्य में सत्ता में आई तो वह कृषि क्षेत्र के लिए मुफ्त बिजली की नीति लागू करेगी.

 

 

उन्होंने सभी खेतों के लिए मुफ्त पाइप सिंचाई पानी, दलितों के लिए प्रति महीने 400 यूनिट मुफ्त बिजली के अलावा समाज के सभी वर्गों के लिए विभिन्न सुविधाओं की घोषणा की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin