Sunday , July 21 2024

केरल के बाढ़ से पीड़ित लोगो के लिए प्रिया प्रकाश ने लगाई गुहार

मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर इंटरनेट के जरिए अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, जिसके कारण उनके बहुत सारे फैन्स हैं. प्रिया के फिर चाहे आंखों का वीडियो हो या फिर डांस का.  प्रिया के फैन्स को उनके वीडियो बेहद पसंद आते हैं. इसी दौरान प्रिया ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह अपने फैन्स से केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद की मांग की गुहार लगा रही हैं.

प्रिया प्रकाश ने वीडियो के जरिए कहा, ‘सभी को नमस्कार, जैसा कि आप जानते हैं केरल के लोगों को इस समय बाढ़ की परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश की वजह से कई परिवारों ने अपने घर खो दिए हैं और अब वह मुख्यमंत्री द्वारा बाढ़ राहत कैम्प में रह रहे हैं. आप सभी से अनुरोध है कि जितना भी डोनेट कर सकते हैं कृपया काजिए और केरल मुख्यमंत्री फंड में डोनेट करें. आप सभी से अनुरोध है बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आएं क्योंकि उनके लिए एक-एक रुपये मायने रखता है.’

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो के साथ कैप्शन में भी लंबे मैसेज के द्वारा केरल में भारी बारिश की वजह से बाढ़ का सामना कर रहे पीड़ितों की मदद के लिए अनुरोध किया है. प्रिया ने कैप्शन में लिखा है, ‘हेलो इंस्टाग्राम फैमिली. मुझे पता है आपमें से अधिकांश लोग केरल के बाहर के निवासी हैं और कई लोग कन्फ्यूज्ड हैं कि हमारे राज्य के सहायता करने के लिए क्या करें. भारी बारिश और बाढ़ के कारण कई लोग की जान चली गई है. कई लोग बाढ़ शिविर में रह रहे हैं. वह सभी अपने घर और सामान को खो दिए हैं. यह परिस्थिति 22 तारीख तक बनी रहेगी. हम सब जैसे भी केरल के निवासीयों की सहायता कर सकते है कृपया करिए’.

साथ ही प्रिया ने कहा, ‘मुझे यह कहते हुए गर्व है कि केरल के सभी लोग इस समय इस समस्या का सामना एकजुट होकर कर रहे हैं. आप सभी लोगों को आगे बढ़कर केरल पीड़ितों की सहयोग करने का यही सबसे सही समय है. हमारे राज्य की मदद करने के लिए आप जैसे भी सहायता कर सकते हैं कृपया करें. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि केरल हमारे भारत का ही हिस्सा है. इसलिए कृपया केरल मुख्यमंत्री के फंड में डोनेशन डोनेट करके उन पीड़ितों को फिर से जीने की उम्मीद को जगा दीजिए. उनके लिए एक-एक रुपये बहुत महत्वपूर्ण है.’ प्रिया के और वीडियो की तरह यह वीडियो भी कुछ ही घंटो में वायरल हो गया है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख 61 हजार से भी ज्यादा लोगों के व्यूज मिले हैं. अब देखना है कि प्रिया के गुहार पर कितने लोग आगे आकर केरल में बाढ़ पीड़ितों की सहायता करते हैं.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin