Tuesday , July 23 2024

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा को हुए 15 साल

अमेरिका में रंगभेद को भले ही ख़त्म मान लिया गया हो, मगर आज भी ये अपना रंग दिखाता रहता है और इसका शिकार बनी चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलासा किया है कि अपनी त्वचा के रंग की वजह से उन्हें एक फ़िल्म छोड़नी पड़ी थी।

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में इस वक़्त काफ़ी काम कर रही हैं। उनके टीवी शो क्वांटिको का तीसरा सीज़न प्रसारित होने वाला है। वहीं, हॉलीवुड फ़िल्में भी उनके पास हैं। हॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहीं प्रियंका को कभी-कभी कड़वे अनुभव भी होते हैं। एक अंतर्राष्ट्रीय मैगज़ीन को दिये गये इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि कैसे रंगभेद की वजह से उन्हें हॉलीवुड फ़िल्म में नहीं लिया गया। प्रियंका ने कहा कि पिछले साल जब वो एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए बाहर गयी हुई थीं तब एक स्टूडियो से उनके मैनेजर की बात हुई। मैनेजर को बताया गया कि प्रियंका फ़िल्म के लिए फिट नहीं हैं और इसकी वजह उनकी फिजिकेलिटी बतायी गयी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin