Monday , May 6 2024

कुलगाम में आतंकियों ने की पुलिसवाले की हत्या, ईद की नमाज पढ़ मस्जिद से निकला था बाहर

कुलगाम। ईद-अल-अजहा के मौके पर भी आतंकी अपनी नापाक हरकत करने से बाज नहीं आए हैं. बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक ट्रेनी पुलिसवाले की गोली मार की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी कुलगाम के अवगाम गांव में मस्जिद में नमाज पढ़ कर बाहर आ रहा था.

सुरक्षाकर्मी का नाम फयाज अहमद बताया जा रहा है. फयाज अहमद अभी तक स्पेशल पुलिस अफसर के तौर पर काम कर रहे थे, हाल ही में उन्हें प्रमोशन मिला था और वह कॉन्स्टेबल बनेंगे.

बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनों के लिए घर छुट्टियां मनाने आए थे. अहमद को गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हुई.

श्रीनगर में फहराए पाकिस्तानी झंडे

दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाज इस मौके पर भी अपनी हरकत से बाज नहीं आए. श्रीनगर में बुधवार को ईद की नमाज पढ़ने के बाद कुछ लोगों ने पाकिस्तान और ISIS के झंडे लहराए. इस दौरान वहां पर मौजूद सुरक्षाबलों पर भी पत्थरबाजी भी की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin