Sunday , April 28 2024

पैसों का भुगतान न करने पर रोका गया पूर्व PM एचडी देवगौड़ा का विमान, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से जुड़ा एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। भगवान के दर्शन करने के लिए राजस्थान के पुष्कर आए देवगौड़ा के निजी विमान को किशनगढ़ में अचानक रोक दिया गया। इस विमान को करीबन 15 मिनट तक वहां से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई।

सूत्रों के मुताबिक विमान कंपनी द्वारा ग्राउंड हैंडलिंग चार्ज ना चुकाने के कारण उसे एप्रिन में खड़ा गया। 15 मिनट तक विमान को खड़ा रखने के बाद इस विवाद को सुलझाया गया जिसके बाद ही विमान उड़ान भर सका।

मामले की जानकारी देते हुए एयरपोर्ट के निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि हमारे नियमों के अनुसार किसी भी निजी विमान को उड़ान के लिए एटीसी द्वारा तब तक हरी झंडी तब तक नहीं दी जाती है जब तक कि उसके द्वारा सभी तरह के भुगतान नहीं कर दिए जाते। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ग्राउंड हैंडलिंग करने वाली ओरियावेशन कंपनी और एयरक्राफ्ट वाइकिंग के बीच विवाद चल रहा है।

मुख्यमंत्री कुमार स्वामी भी थे साथ
किशनगढ़ एयरपोर्ट पर हुए इस विवाद के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी देवगौड़ा के साथ मौजूद थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin