Monday , May 20 2024

इलाहाबाद: मां के साथ सो रही तीन साल की मासूम को अगवा कर रेप, हालत नाजुक

इलाहाबाद। इलाहाबाद में तीन साल की बच्ची को अगवा करने के बाद उसके साथ रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैवानियत की शिकार मासूम को उस वक्त अगवा किया गया, जब वह घर के बाहर फुटपाथ पर सो रही थी. पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इलाहाबाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है.

फिलहाल आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है. पुलिस अब इसी फुटेज के सहारे आरोपी की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है. यह सनसनीखेज मामला शहर के खुल्दाबाद इलाके का है. करेली इलाके की एक गरीब महिला रात को घर के बाहर तीन साल की बेटी के साथ सो रही थी. सुबह आंख खुलने पर उसने बेटी को गायब पाया. काफी खोजबीन के बाद भी बेटी का पता नहीं चला तो महिला ने पुलिस में शिकायत की.

पुलिस ने छानबीन के दौरान बच्ची को खुल्दाबाद इलाके में एक कब्रिस्तान के बाहर से बेसुध हालत में बरामद कर लिया. बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और वह खून से लथपथ थी. बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch