Saturday , May 18 2024

ग्रेटर नोएडा: छात्रा को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, सड़क पर फेंक भागे दरिंदे

ग्रेटर नोएडा। योगी सरकार महिला सुरक्षा चाक-चौबंद होने के चाहें जितने दावे कर ले पर हकीकत कुछ और ही है, ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां एक छात्रा का अपहरण कर तीन युवकों ने चलती कार में गैंगरेप किया. ये मामला दनकौर कोतवाली के रोशनपुर गांव का है. पीड़िता 9वीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है.

आरोपियों ने छात्रा का अपहरण कर चलती स्विफ्ट कार में उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि आरोपी पीड़ित छात्रा को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए थे.

कहा जा रहा है छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी कि तभी युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और गैंगरेप किया. दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोग हैरान हैं. ये घटना पुलिस की मुस्तैदी और दबंगों के हौसले दोनों पर सवाल है.

छात्रा के साथ गैंगरेप की इस वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यस्व्था पर सवाल उठने लगे हैं. बता दें कि हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने राज्य की कानून व्यवस्था पिछले पन्द्रह वर्षो में सबसे अच्छी होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि ‘अपराध दर पिछली सरकार से कम है. पिछली सरकार में हत्या और बलात्कार जैसे मामलों में भी प्राथमिकी नहीं होती थी,सुप्रीम कोर्ट को आदेश देने पड़ते थे. कोर्ट को बार-बार हस्तक्षेप करना पड़ता था. हमारी सरकार में सामान्य से लेकर बड़ी से बड़ी घटना तक सभी मामलों की एफआईआर दर्ज करने के स्पष्ट आदेश हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch