Tuesday , May 14 2024

नीतीश के सुशासन में दुशासन: सहरसा में स्कूल जा रही लड़की से छेड़खानी

पटना। बिहार में मनचलों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है दिनदहाड़े लड़कियों के साथ छेड़खानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. जाता मामला सहरसा का है जहां कुछ मनचलों ने दिन दहाड़े एक स्कूल जाती लड़की के साथ छेड़खानी की है. इतना ही इस घटना का वीडियो भी बना कर वायरल किया गया.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की मनचले लड़कों से परेशान ना करने के लिए प्रार्थना भी कर रही है. इतना ही लड़की के साथ चल रहे एक लड़के जिनसे लड़की को बचाने की कोशिश की उसे भी पीटा गया. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित लड़की और अभियुक्त की पहचान कर ली है.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पंकज यादव नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने कहा कि पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द पड़कने का प्रयास करेगी.

तेजस्वी यादव ने किया नीतीश पर हमला
इस मामले ने राजनीतिक तूल भी पकड़ लिया है. विपक्षी दल वीडियो का हवाला देकर नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था को कोस रहे हैं. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ”नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न. नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch