Wednesday , May 22 2024

जाह्नवी के बाद अब करण जौहर खुशी कपूर के साथ कराएंगे शाहरुख खान के बेटे की बॉलीवुड एंट्री!

करण जौहर ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म ‘धड़क’ से दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री कराई. लेकिन अब खबर है कि करण यहीं नहीं रुकने वाले हैं, बल्कि वह श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर की भी बॉलीवुड में शानदार एंट्री कराने की तैयारी कर रहे हैं. दरअसल हम इसे शानदार एंट्री इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि खुशी कपूर के साथ करण जिस स्‍टार किड को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर खुशी कपूर और आर्यन खान को बॉलीवुड में एक ही फिल्‍म से लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं. डेक्‍कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार खुशी और आर्यन की इस फिल्‍म को करण जौहर ही बना सकते हैं. दरअसल जाह्नवी की तरह ही खुशी के बॉलीवुड डेब्‍यू की जिम्‍मेदारी भी करण जौहर ने ही ली है. वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन की बात करें तो वह अभी तक सोशल मीडिया और मीडिया से काफी दूरी बनाए रखते हैं.

Sara ali khan, janhvi and khushi kapoor are for Manish Malhotra show

हालांकि इस पूरी खबर पर कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है. मेकर्स इस स्‍टार किड्स जोड़ी को लॉन्‍च करने के लिए एक शानदार स्क्रिप्‍ट ढूंढ रहे हैं. अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही बॉलीवुड एंट्री पर अटकलें लग रही थीं, लेकिन अब इस खबर ने आर्यन को भी लाइमलाइट में ला दिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch