Wednesday , April 24 2024

जल्द नताशा से शादी कर सकते हैं वरुण धवन, कहा – शादी के लिए तैयार हूं

जहां एक ओर रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. वहीं, वरुण धवन भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. वरुण अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. हालांकि ज्यादातर वह अपने रिलेशनशिप के बारे में खामोश रहना ही पसंद करते हैं. लेकिन उनकी डिनर डेट्स और वेकेशन ट्रिप्स काफी कुछ कह जाती हैं.

सोनम कपूर की शादी में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे. हाल ही में वरुण और नताशा लंदन के मिनी गेटवे गए थे. एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी. अपनी जिंदगी में नताशा के आने के बाद हुए बदलाव को लेकर वरुण ने कहा कि मैंने उनकी वजह से ही ‘बदलापुर’ और ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्में करने का फैसला लिया. उनके और कुछ दोस्तों के कारण मैंने थोड़ा सा बदलाव करने का फैसला लिया. उन्हें इस तरह के किरदार काफी पसंद भी आए.

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते की खास बात ये है कि मेरे पास कोई सिर्फ इसलिए नहीं है कि में एक एक्टर हूं और यह काफी अच्छी बात है. हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं जिसकी वजह से यह रिश्ता और गहरा है. मुझे ये रिलेशनशिप हमेशा एक परिवार के जैसा लगता है’.

जब वरुण से पूछा गया कि बॉलीवुड में को-स्टार से नजदीकियां बढ़ने की अफवाहें से कैसे निपटते हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि ‘सच कहूं तो नताशा इन चीजों पर रिएक्ट ही नहीं करती. इन अफवाहों से वह इतनी पक चुकी हैं कि अब उसे फर्क नहीं पड़ता. साथ ही उन्होंने कहा कि जब में उसके साथ में होता हूं तब भी मेरे किसी और के साथ होने की अफवाहें छप जाती हैं

वरुण आगे कहते हैं ‘इस तरह की अफवाहों को हमने कभी अपनी लाइफ का हिस्सा ही नहीं बनने दिया. फिल्म मेरा पहला प्यार है उसके बाद नताशा, मेरा परिवार और दोस्त आते हैं’. शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर वरुण ने कहा कि ‘हम तैयार हैं लेकिन शादी कब होगी यह पता नहीं, पर मैं निश्चित तौर पर इसके लिए रेडी हूं’.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch