Thursday , March 28 2024

स्कूल में लड़ाई-झगड़ा करने के चलते प्रिंसिपल ने निकाल दिया बाहर, गुस्साए छात्र ने मार दी गोली

बिजनौर। बिजनौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक छात्र ने दिन दहाड़े स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल को गोली मार दी. छात्र ने इस घटना को महज इसलिए अंजाम दिया क्योंकि प्रिंसिपल ने छात्र का नाम काट दिया था. घायल प्रिंसिपल को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. ये मामला बिजनौर के स्योहारा इलाके के साईं इंटर कॉलेज का है.

प्रिंसिपल ने आए दिन स्कूल में झगड़ा करने की वजह से कुछ दिन पहले 10वीं के छात्र दीपांशु का नाम काटकर स्कूल से निकाल दिया था. इसी बात से नाराज़ दीपांशु ने प्रिंसिपल के गोली मार दी. गनीमत ये रही की गोली सीने में न लगकर प्रिंसिपल के कंधे में जा लगी.

अचानक गोली चलने की घटना से स्कूल में पढ़ रहे सैकड़ों छात्रों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.आरोपी छात्र वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज तलाश शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित संजीव कुमार का इलाज सीएचसी में चल रहा है वो फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch