Friday , March 29 2024

VIDEO: जब मीका सिंह ने गाया ‘आरा हिले, छपरा हिले’, देखते रह गए मनोज तिवारी

नई दिल्ली। हाल ही में दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस इवेंट में भोजपुरी संगीत को दुनिया में पहचान दिलाने वाले भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, बिग बॉस से फेमस हुई हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी, बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह, दलेर मेहंदी और अंकित तिवारी सहित कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए. वहीं, इवेंट के दौरान मीका सिंह ने तब समां बांध दिया, जब उन्होंने भोजपुरी गाना ‘आरा हिले, बलिया हिल, छपरा हिले ला’ गाया. मीका सिंह की आवाज में भोजपुरी गाना सुन मनोज तिवारी काफी खुश नजर आए और उन्होंने ने भी मीका का जमकर साथ दिया.

इस दौरान दलेर मेहंदी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी मनोज तिवारी और अपने छोटे भाई मीका सिंह का साथ दिया. हालांकि इवेंट में भोजपुरी गाने की शुरुआत मनोज तिवारी द्वारा ‘जिया हो बिहार के लाला’ से की गई थी. इस इवेंट में सपना का डांस भी धमाल मचाया. दर्शकों ने सपना चौधरी की परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय किया. अब इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

हालांकि इससे पहले भी साल 2007 में दिल्ली में ही हुए एक इवेंट के दौरान भी मीका सिंह ने भोजपुरी गाना गाया था. उस वक्त भी उन्होंने ‘आरा हिले, छपरा हिले’ गाने को ही गाया था और उस वक्त भी मनोज तिवारी उनका साथ देते हुए नजर आए थे. 2007 में हुए इवेंट के एक वीडियो को भोजपुरी फिल्म जगत का एक जाना माना नाम विकास सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch