Monday , April 29 2024

सनी फिर बनी इंटरनेट की सनसनी, बायोपिक के दूसरे सीजन के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाई धूम

नई दिल्ली। करनजीत कौर यानी बॉलीवुड की सनी लियोन ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर मचा दी है. अपने डांस और अपनी अदाओं से बड़े परदे पर सबको दीवाना बनाने वाली सनी लियोन ने अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपना कब्जा जमा लिया है. ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया. इस सीरीज पहले सीजन में सनी के बचपन और उनकी ज़िदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से बताए गए, जिनसे लोग अब तक अंजान थे.

अब ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को रिलीज हुए अभी सिर्फ तीन दिन हुए है और ये ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. सोशल मीडिया यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को 45 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है.

सनी लियोन की बायोपिक के दूसरे सीजन के ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही इसके चर्चे हर तरफ होने लगे है. सनी की जिंदगी पर बनी इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीजन में उनके स्ट्रगल का दूसरा फेज दर्शकों के सामने आएगा. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सनी के फैसलों ने उनके परिवार को ठेस पहुंचाई और कैसे मां ने भी सनी का साथ छोड दिया था. ऐसे कई किस्से-कहानियां आपको इस दूसरे सीजन में देखने को मिलेंगी.

आपको बता दें कि इस वेब सिरीज के सेकेंड सेशन का प्रीमियर जी 5 एप पर 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. इस वेब सीरीज के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं. पहले सीजन के तरह इस सीजन में भी सनी अपने यंग दिनों के किरदार को खुद निभा रही हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch