Monday , May 20 2024

बेटे आदित्य यादव ने बयां किया शिवपाल यादव का दर्द, कहा- उपेक्षा होने से आहत थे पिता

कानपुर/लखनऊ। सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने शिवपाल यादव का दर्द बयां किया. आदित्य ने कहा कि जब समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम होते थे तो शिवपाल सिंह की भूमिका नहीं हो पाती थी. इससे वो बहुत आहत थे, उनकी राजनीती जमीन से जुड़ी रही है और हमेशा लोगों के बीच रहे हैं. जब समाजवादी पार्टी बनी थी तब उन्होंने बहुत अहम भूमिका निभाई थी. उनकी जो कार्य करने की शैली है उस पर उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था कि वो घर पर बैठें. आहत होने के बावजूद भी वो लगातार लोगों से मिलते रहे उन्होंने कल जो घोषणा की है, यही देखते हुए की है.

सोशल मीडिया पर वायरल अमर सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि अमर सिंह के बयान का असर हम लोगों को साफ़ दिख रहा है, किस तरह से इसे फ्लोट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं इस बयान को कौन वायरल कर रहा, कैसे वायरल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को इसे समझने की जरूरत है, इसकी क्या सच्चाई है.

शिवपाल सिंह फैन्स एसोशियेशन के पदाधिकारियों से मिलने के लिए आदित्य यादव कानपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों से बंद कमरे में मीटिंग की इसके बाद सवालों का जवाब दिया. आदित्य ने कहा कि समाजवादी जो लोग यह सोचते हैं कि वो अछूते हैं, हमलोगों ने उन्हें साथ जोड़कर चलने की कोशिश की है. आज की तारीख में जो युवाओं के मुद्दे हैं उसे सही तरीके से समझने की जरूरत है. हम लोग उनकी समस्याओं को समझते हैं इसलिए युवाओं को जोड़ने में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. हम युवाओं को लुभाने की बात नहीं कर रहे हैं, हमारी प्राथमिकता है कि उनकी समस्या को कैसे सरकार के सामने रखा जाये.

2019 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि इस पर मैं कोई टिपण्णी नहीं कर सकता हूं. मुझे अभी इस चीज का कोई ज्ञान नहीं है कि सवाल का कोई जवाब दे सकूं. रही बात 2019 के लोकसभा चुनाव में कैंडिडेट उतारने की घोषणा शिवपाल सिंह यादव करेंगे.

आदित्य ने कहा कि हमारे पिता अभी समाजवादी पार्टी से अलग नहीं हुए है वो विधायक अभी समाजवादी पार्टी से ही हैं. यह मोर्चा अभी अन्दर से बना है, अभी हम सपा से अलग नहीं है. रही बात मुलायम सिंह यादव की तो मैं उनसे अभी तक मिला भी नही हूं. मुझे अभी इतनी ही जानकारी है कि वो अभी कुछ दिन पहले पार्टी ऑफिस गए थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch