Saturday , April 27 2024

ऑफिशियली ‘मणिकर्णिका’ डायरेक्टर बनीं कंगना रनौत? क्लैप बोर्ड पर लिखा गया नाम

मुंबई। कंगना रनौत एक बार फिर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने वाली हैं. ‘मणिकर्णिका’ के साथ-साथ कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव के साथ एक बार फिर अपने फैन्स लिए भरपूर एंटरटेनमेंट लेकर आ रही हैं.

इसके अलावा कंगना अश्विनी अय्यर की फिल्म ‘पंगा’ में भी बड़ी भूमिका में दिखाई देंगी. हालांकि कंगना के लिए ‘मणिकर्णिका’ एक बड़ा प्रोजेक्ट है. जिससे वह लंबे समय से जुड़ी हुई हैं. फिल्म रिलीज की तारीख में लगातार बदलाव हो रहा है. इसके साथ ही इस फिल्म में एक और बड़ा बदलाव किया गया है. दरअसल इस फिल्म के एक क्लैपबोर्ड में डायरेक्टर के रूप में कंगना का नाम लिखा हुआ है.

कृष जगरलमुडी एनटीआर की बायोपिक में चल रहे हैं व्यस्त 

इसकी पुष्टी के लिए जब कंगना के इंस्टाग्राम पर गए तो उन्होंने लिखा था कि कृष जगरलामुडी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और रहेंगे. कंगना अपनी ओर से सिर्फ पेंचवर्क को पूरा करने का काम कर रही हैं ताकि ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो जाए. क्लैपबोर्ड सिर्फ सेट पर होने वाली कन्फ्यूजन से बचने के लिए है. कृष जगरलमुडी इन दिनों एनटीआर की बायोपिक में व्यस्त चल रहे हैं.

मणिकर्णिका को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज करना चाहती हैं कंगना

कंगना रनौत की टीम ने एक बयान में कहा है ‘कृष ‘मणिकर्णिका’ के डायरेक्टर हैं और रहेंगे. वह इन दिनों अपने कुछ और प्रोजेक्ट्स को पूरा जिसकी वजह से कंगना ने पेंचवर्क को पूरा करने का बीड़ा उठाया है’. बता दें कि कंगना ‘मणिकर्णिका’ को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज करना चाहती हैं. इसके साथ ही टीम ने कहा ‘कंगना और कृष को लेकर उड़ रही अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. क्लैपबोर्ड का उपयोग सिर्फ टीम को कन्फ्यूजन से बचाने के लिए किया गया है. हॉलीवुड में कदम उठाने के लिए यह एक आम प्रथा है’.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch