Monday , April 29 2024

कैलाश मानसरोवर यात्रा से सामने आई राहुल गांधी की पहली तस्वीर

नई दिल्ली। सार्वजनिक मौकों पर कई बार खुद को ‘शिवभक्त’ बता चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं. राहुल लगातार वहां से तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं. लेकिन पहली बार राहुल गांधी की खुद की तस्वीर सामने आई है. अभी तक राहुल पहाड़ और झील की तस्वीर ही साझा कर रहे थे.

शुक्रवार को आई राहुल की इस तस्वीर में टोपी, चश्मा, जींस, जैकेट पहने दिख रहे हैं. राहुल के साथ एक शख्स और भी है. राहुल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लेखक साध्वी खोसला ने साझा की.

बता दें कि गुरुवार को भी राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने लिखा कि इस विशालकाय पर्वत की शरण में आना सौभाग्य की बात है.

तस्वीरों को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि राहुल गांधी अपनी कैलाश यात्रा के दौरान लगातार पर्वतों, झीलों, तालाब की तस्वीरें साझा कर रहे थे. इस दौरान सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सवाल उठा दिए थे कि क्या राहुल सच में कैलाश गए हैं. कुछ ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी इंटरनेट से तस्वीरें डाउनलोड कर तस्वीरें साझा कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch