Friday , May 3 2024

तीन दिन से गायब है एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रसिडेंट, कार में मिले खून के निशान

मुंबई। एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी बुधवार से ही मुंबई के कमला मिल्स ऑफिस से गायब हैं। उनके लापता होने के रहस्य उस वक्त और गहरा गया जब शुक्रवार को नवीं मुंबई के कोपरखैराने में मिली उनकी कार की सीट पर खून के धब्बे मिला।

उनकी तलाशी में पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। 38 वर्षीय मालबार हिल्स के रहनेवाले सिंघवी लोअर परेल के कमला मिल्स से अपना काम खत्म कर बुधवार की शाम को करीब साढ़े सात बजे निकले थे। जब वे अपने नियमित समय पर घर नहीं पहुंचे, उसके बाद उनकी पत्नी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

कमला मिल्स की सीसीटीवी फूटेज में उन्हें ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है। कमला मिल्स में सिंघवी का फोन स्वीच ऑफ पाया मिला।

स्थानीय पुलिस के साथ मिलकार क्राइम बांच की टीम सिंघवी के लापता होने वाले दिन की पूरी घटना की पड़ताल रही है। इसके साथ ही, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि गायब होने से पहले वे किसके संपर्क में थे। एनएम जोशी मार्ग पुलिस थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली गई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch