Sunday , May 5 2024

26 साल की उम्र में अमरीकी रैपर मैक मिलर का निधन

हॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। जाने-माने अमरीकी रैपर मैक मिलर का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। मैक कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजिल्स के पास अपने घर में मृत पाए गए हैं।

मैक के निधन की वजह  ड्रग्स की ओवरडोज बताई जा रही है। मैक इससे पहले भी बहुत ज्यादा मात्रा में ड्रग्स लेने की बात पहले भी स्वीकार चुके हैं।

बता दें साल की शुरुआत में मैक का अपनी गर्लफ्रैंड अरियाना ग्रांदे से ब्रेकअप हो गया था। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात साल 2012 में हुई थी। दोनों ने एक कंसर्ट में साथ कई गानों पर परफॉर्म भी किया था। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन नशे की लत के कारण अरियाना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

मैक मिलर ने साल 2011 में आए एलबम के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की थी। मिलर ने अपने करियर की शुरुआत बहुत जल्दी कर दी थी। मिलर का संगीत की तरफ झुकाव बचपन से ही था। उन्होंने पहला रैप 15 साल की उम्र में बनाया था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch it