Friday , May 3 2024

इस एक्टर के सामने आते ही आमिर खान की बोलती हो गई थी बंद

आमिर खान को हिंदी सिनेमाजगत में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान भले ही साल में एक फिल्म करते हैं लेकिन उनकी फिल्मों की कमाई सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग पूरी हुई। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद आमिर खान ने बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन के सामने आते ही वह डायलॉग तक भूल गए थे।

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ फिल्म में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं। आमिर खान बिग बी के फैन है और इस बात को कई बार कह चुके हैं। आमिर खान ने कहा – ‘मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। रिहर्सल के लिए जब हम लोग एक साथ बैठ कर अभ्यास कर रहे थे। वह मेरे लिए बहुत की खास पल था।’

आमिर खान ने कहा – ‘मैं ठीक से बैठ नहीं पा रहा था। यहां तक कि ठीक तरह से लाइनें भी याद नहीं रख पा रहा था। मैं इधर उधर भाग रहा था। मेरे लिए उनके साथ शूट करना आनंद से भरा था।’ आमिर को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं और यह ऐसा पहला मौका है वह अमिताभ बच्चन के साथ एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ फिल्म की कहानी काफी हद तक हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की तरह है। इस बात को आमिर खान ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा – ‘हमारी फिल्म का जॉनर एकदम अलग है। यह काफी रोचक है इसके साथ ही फिल्म के किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं।’

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch it