Friday , April 19 2024

केजरीवाल की मौजूदगी में सिद्धू समेत कांग्रेसी नेताओं ने की AAP की तारीफ

जालंधर। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच संभावित गठबंधन की होती सुगबुगाहटों के बीच कांग्रेसी नेताओं ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ की प्रशंसा की। शहीदों के लिए फंड इकट्ठा करने को लेकर विभिन्न दलों के नेता एक साथ मौजूद थे।

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला बोलते हुए कहा कि वे राजनीति सिर्फ पैसों के लिए कर रहे हैं। सिद्धू ने कहा, ‘अगर वे (अकाली) धर्म की रक्षा करने में असफल होते हैं तो फिर लोग सिद्धू, जाखड़ और यहां तक कि केजरीवाल को याद करेंगे और आगे लाएंगे। वहीं, पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सुनील जाखड़ भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि जब लोगों का गुस्सा बढ़ जाता है तो फिर वे बदल चाहते हैं और आम आदमी पार्टी का अस्तित्व इसी बदलाव का परिणाम है।

नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ और अरविंद केजरीवाल से अलग, ओपी सोनी, सुंदर शाम अरोड़ा आदि मंत्री भी कार्यक्रम में मौजूद थे। इसके अलावा मुख्यमंत्री के चीफ सेकरेट्री सुरेश कुमार और डीजीपी सुरेश अरोड़ा भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

इसके अलावा इस कार्यक्रम में हरियाणा से कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, उड़ीसा के राज्यपाल गणेशी लाल भी कार्यक्रम में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले की निंदा करते हुए कहा कि वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मिलनी चाहिए क्योंकि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं।’ इसके अलावा सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा सरकार ने अपराधियों और गुंडों को खुला आश्रय दे रखा है। सुरजेवाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से इस्तीफा मांगते हुए कहा कि अगर सरकार प्रदेश में अपराध को नहीं रोक पा रही है तो फिर मुख्यमंत्री खट्टर को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch