Tuesday , May 14 2024

चोटिल पंड्या एशिया कप से बाहर, दीपक चाहर को मिला मौका !

नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है. बीसीसीआई सूत्र ने पीटीआई को पुष्टि की कि चाहर गुरुवार को दुबई पहुंच गए. पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पंड्या को चोटिल होने के बाद स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और तभी से आशंका थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे.

यह घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर फेंक रहा था. पांचवीं गेंद फेंकने के बाद पंड्या ने अपनी कमर पकड़ ली और काफी दर्द के साथ मैदान पर लेट गए. पंड्या इसके बाद उठ नहीं पाए और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. बाद में बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि पंड्या की कमर में चोट है.

पंड्या ने 4.5 ओवरों में 24 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने बाबर आजम का कैच टपकाया, जब वह 32 रन बनाकर खेल रहे थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch