Sunday , May 5 2024

INDvsBAN: बांग्लादेश को हराकर बोले रोहित, ‘पाकिस्तान पर भी शानदार जीत दर्ज करेंगे’!

दुबई। भारत ने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ 7 विकेट की आसान जीत दर्ज की जिसे लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की। साथ ही रोहित ने कहा कि चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में भी भारत इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। बता दें कि इससे पहले 19 सितंबर को भारत ने पाकिस्तान पर आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी।

टीम इंडिया में वापसी करने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के चार विकेट चटकाने के बाद रोहित ने शानदार पारी खेली जिससे भारत ने शुक्रवार को सुपर फोर के शुरूआती मुकाबले में सात विकेट से जीत दर्ज की। रोहित ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, ”शुरू से ही हमने शानदार प्रदर्शन दिखाया। हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और हमें पता था कि फ्लड लाइट्स में यहां बल्लेबाजी करना बेहतर होगा। हर कोई बहुत अच्छी फॉर्म में है। इस तरह की पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करना अहम था।”

भारत ने बांग्लादेश को 173 रन पर समेटकर यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। उन्होंने कहा, ”हम छोटे स्पैल में गेंदबाजों को रोटेट करना चाहते थे। यह हमारे लिये चुनौतीपूर्ण था लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। हम हमेशा जानते थे कि अगर हम सटीक लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करेंगे तो हमें विकेट मिलेंगे।” साथ ही रोहित ने कहा, ‘हम इस मैच के बाद वापस लौटकर रिकवर करेंगे और तरो-ताता होकर पाकिस्तान के खिलाफ इसी प्रदर्शन के साथ लौटेंगे।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch