Friday , May 3 2024

अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाए डिप्टी CM सुशील मोदी, कहा- पितृपक्ष में न करें अपराध

पटना। ऐसा लगता है कि बिहार में अपराधियों के सामने नीतीश कुमार के सुशासन ने सरेंडर कर दिए हैं. दरअसल, रविवार को मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी. वहीं राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदीगया में अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील करते दिखे कि पितृपक्ष में कम से कम ये काम न करें.

सुशील मोदी ने कहा, ”मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए. बाकी दिन तो आप कोई मना करे न करे, कुछ न कुछ करते रहते हैं और पुलिस वाले लगे रहते हैं. लेकिन कम से कम ये 15-16 दिन, ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा, गया जी की प्रतिष्ठा को नुकसान हो और यहां आने वाले लोगों को शिकायत करने का मौका मिले.”

वहीं सुशील मोदी के इस बयान पर राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने निशाना साधा है. तेजस्‍वी ने कहा कि ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनों में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो हैरान नहीं होना.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch