Tuesday , May 7 2024

बेशर्म हैं राहुल गांधी, बिना कमीशन गांधी परिवार जिंदा नहीं रह सकता: रवि शंकर प्रसाद

नई दिल्ली। राफेल के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर हैं. राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी कई बार प्रधानमंत्री मोदी को चोर कह चुके हैं. आज राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें बेशर्म कह दिया. रविशंकर प्रसाद ने कहा गांधी परिवार बिना कमीशन के जिंदा नहीं रह सकता.

एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”राहुल गांधी बेशर्म हैं, गैर जिम्मेदाराना हरकत कर रहे हैं. आजाद भारत में किसी पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया. प्रधानमंत्री की व्यक्तित्व दीपक की तरह ईमानदार है.”

प्रसाद ने कहा, ”राहुल गांधी की परेशानी मैं समझता हूं. फ्रांस्वां ओलांद ने अपने बयान को वापस ले लिया लेकिन राहुल गांधी उनके साथ काम कर रहे थे. जब उन्हें (ओलांद को) लगा कि वो फंस जाएंगे तो पीछे हट गए.”

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”मुझे राहुल गांधी से तीन सवाल पूछने हैं. मेरा पहला सवाल है कि जनवरी 2012 में लगभग आठ दस वर्ष की मेहनत के बाद आपने दसॉल्ट को सबसे कम राशि पर प्रस्ताव स्वीकार किया. लेकिन पांच छह महीने बाद बदल क्यों दिया? इसलिए बदल दिया गया क्योंकि राहुल गांधी के परिवार को कनमीशन नहीं मिला था. राहुल गांधी का परिवार बिना कमीशन के रहता नहीं है.”

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”ये भंडारी महाशय कौन हैं. उनका रॉबर्ट वाड्रा से क्या संबंध है. दसॉल्ट के इस ऑफसेट में वो भी कोशिश कर रहे थे. जब बहनोई के प्रेमी को ऑफसेट नहीं मिला इसलिए राहुल गाधी पीड़ित हैं.” गांधी परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रसाद ने कहा, ”बात निकलेगी तो बहुत दूर तलक जाएगी. राहुल गाधी का परिवार रग-रग भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है.”

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पाकिस्तान के साथ सांठ-गांठ का आरोप लगाया. पसाद ने कहा, ”राहुल गांधी देश की सुरक्षा को लेकर पाकिस्तान के साथ मिलकर खेल रहे हैं. जो आज राहुल गांधी का स्वर है वही पाकिस्तान के सभी नेताओं का स्वर है. आज तो पाकिस्तान ये भी कह रहा है कि राहुल गांधी भारत के प्रधान मंत्री बनें.”

पाकिस्तान की ओर से बातचीत के प्रस्ताव पर रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”पाकिस्तान के साथ कोई वार्ता नहीं होगी. हमारे जवानों के सिर काटोगे तो कोई वार्ता नहीं होगी. इसका प्रमाणिक जवाब सेना तैयार कर रही है.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch