Saturday , May 4 2024

यूपी पुलिस के 13 एएसपी का हुआ ट्रांसफर, डीजीपी के पीआरओ भी हटाए गए

लखनऊ। यूपी पुलिस ने 13 अधिकारियों का तबादला किया है. इन अधिकारियों में डीजीपी के पीआरओ राहुल श्रीवास्तव भी शामिल हैं. माना जा रहा है कि हाल में बढ़ी घटनाओं से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी नाराज हैं. उन्होंने मंगलवार को डीजीपी ओपी सिंह से भी मुलाकात की थी. और अब तबादलों की ये सूची जारी की गई है.

राहुल श्रीवास्तव को अपर पुलिस अधीक्षक, तकनीकी सेवाएं, का प्रभार दिया गया है जबकि इसी पद पर रहे विवेक त्रिपाठी को डीजीपी का पीआरओ बनाया गया है. एएसपी कुंभ मेला अजीत कुमार सिन्हा को बनाया गया है. अजीत फिलहाल अपर पुलिस अधीक्षक (क्षेत्रीय) अभिसूचना, इलाहाबाद के पद पर तैनात थे.

नोएडा के एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह का ट्रासफर रामपुर कर दिया गया है. उनकी जगह रामपुर की एसपी सिटी सुधा सिंह को नोएडा का एसपी सिटी बनाया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर के पद पर तैनात लाल साहब यादव को मीरजापुर पीएसी में तैनाती मिली है. जबकि मीरजापुर पीएसी में तैनात रहे संतोष कुमार सिंह को एएसपी हमीरपुर बनाया गया है.

नीचे पूरी लिस्ट देखें-

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch