Tuesday , May 21 2024

एशिया कप: पाकिस्तान की टीम हुई बाहर तो दिग्गज को आया गुस्सा, कहा- शर्म आती है मैच देखने में

एशिया कप के सुपर फोर के अंतिम मुकाबले में पाकिस्तान को बांग्लादेश के हाथों 37 रनों की हार मिली. इस हार के साथ पाकिस्तान का एशिया कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. फाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को हर हाल में बांग्लादेश को हराना था लेकिन विरोधी टीम को 239 रन पर ऑल आउट करने के बाद भी टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई.

पाकिस्तान के एशिया कप से बाहर होने के बाद फैन्स के साथ-साथ दिग्गज भी टीम के ऊपर अपनी नाराजगी जता रहे हैं. पाकिस्तान के पू्र्व स्टार ऑफ स्पिनर सईद अजमल टीम के प्रदर्शन से बेहद नाराज हैं और नेशनल टीवी पर जमकर भड़ास निकाली.

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अजमल ने कहा कि एक समय पाकिस्तान का नाम सुन कर ही विरोधी टीम हार जाती थी लेकिन अब छोटी टीम भी हमें आंखें दिखा रही है. उन्होंने कहा, ये वो टीमें हैं जो पाकिस्तान का नाम सुन कर ही हार जाती थीं लेकिन अब उनके गेंदबाज हमारे बल्लेबाजों को आंखें दिखा रहे हैं. अजमल का गुस्सा यहीं नहीं रुका उऩ्होंने कहा कि अगर ऐसा ही हाल रहा तो अगले छह महीने में हांगकांग की टीम भी हमें हराएगी.

टीम के प्रदर्शन पर अजमल काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे थे और उन्होंने कहा, मुझे मैच देखते हुए काफी शर्म आ रही थी, ये वो टीम हैं जो चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी.

अजमल ने हार के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि न तो उनकी कप्तानी ठीक है और न ही उनका प्रदर्शन. भारत के खिलाफ मिली दो हार को लेकर अजमल काफी गुस्से में दिखे और कहा कि टीम भारत के खिलाफ ऐसा खेलती है जैसे हम उनके पाले हुए बच्चे हैं.

देखें वीडियो

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch