Tuesday , May 21 2024

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए मोहम्मद आमिर

लगातार विकेट के लिए तरस रहे आउट ऑफ फॉर्म स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने यूएई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट के लिए टीम का एलान कर दिया है.

तेज गेंदबाज आमिर एशिया कप में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए और उन्हें एशिया कप के अंतिम दो मैच में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर रखा गया था.

पाकिस्तान अपने अंतिम सुपर फोर मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शिकस्त के साथ एशिया कप से बाहर हो गया. फाइनल शुक्रवार को दुबई में भारत और बांग्लादेश के बीच खेल जाएगा.

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिग्गज लेग स्पिनर यासिर शाह से काफी उम्मीदें होंगी जिन्होंने 2014 में यूएई में इस टीम के खिलाफ 12 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की 2-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

टीम में बायें हाथ के स्पिनर शादाब खान और ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ को भी जगह मिली है. टीम की अगुआई सरफराज अहमद करेंगे.

टीम इस प्रकार है:

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, असद शाफिक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुदीन, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ, मीर हमजा और मोहम्मद रिजवान.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch