Tuesday , May 14 2024

राहुल के सामने बम भोले की नारेबाजी, पार्टी कार्यकर्ता पर एक्शन की मांग

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने हर-हर महादेव और बम बम भोले के नारे लगाना पार्टी के एक कार्यकर्ता को महंगा पड़ गया है. दरअसल राहुल 28 सितंबर को मध्य प्रदेश के चित्रकूट पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. संबोधन के बाद राहुल जब लौट रहे थे तो वह इलाहाबाद के बमरौली एयरपोर्ट पर थोड़ी देर के लिए रुके. इस दौरान उनके सामने हर-हर महादेव और बम बम भोले के नारे लगाए गए.

नारे लगाने वालों में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव हसीब अहमद भी थे. कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने हसीब अहमद के इस कृत्य को अनुशासनहीनता मानते हुए उनको पार्टी से बर्खास्त करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को पत्र भेजा है.

एक ओर जहां कार्यकर्ता राहुल गांधी को शिवभक्त को बताने में लगे हैं वहीं इलाहाबाद में उनके सामने शिव के नारे लगाने पर कार्यकर्ता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने की मांग की गई है. बता दें कि राहुल गांधी 28 सितंबर को मध्य प्रदेश के चित्रकूट पहुंचे थे. यहां पर राहुल के स्वागत में पोस्टर लगाए गए थे. पोस्टर में उन्हें रामभक्त बताया गया था. इससे पहले भोपाल पहुंचने पर उन्हें शिवभक्त के रूप में पेश किया गया था.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch