Friday , May 17 2024

दिल्ली-लखनऊ छोड़िए, घर-घर मतदाताओं को जोड़िए : योगी

लखनऊ। मिशन 2019 की तैयारियों में जुटी भाजपा पदाधिकारियों की टीम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने सबको मिलकर बूथों पर जुटने और अधिक से अधिक मतदाताओं को जोड़ने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री गोरखपुर, बांसगांव, महराजगंज, देवरिया और कुशीनगर की लोकसभा चुनाव संचालन समिति के सदस्यों, सांसदों-विधायकों और अन्य पदाधिकारियों को गोरखपुर क्लब में सम्बोधित कर रहे थे। बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और प्रदेश महामंत्री एवं क्षेत्र प्रभारी पंकज सिंह भी मौजूद थे।

सुबह 11 बजे से शाम करीब पांच बजे तक चली बैठक में सांसदों, विधायकों, महापौर, नगर पालिका-पंचायत अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों से पांच से सात अक्तूबर तक सारे काम छोड़कर मतदाता सूची पुनरीक्षण, सदस्यता और बूथ समिति पुनर्गठन में जुटने को कहा गया। यहां तक कि सांसदों-विधायकों से बैठकों में भाग लेने के लिए भी तीन दिन दिल्ली-लखनऊ न जाने और बूथों पर जुटने का आह्वान किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सामूहिक तौर पर उठानी होगी।

52 लाख लोगों के नाम मतदाता सूची में नहीं 

सीएम ने कहा कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में 52 लाख ऐसे लोगों को चिह्नित किया है जिनके नाम मतदाता सूची में नहीं हैं। भाजपा कार्यकर्ता-नेता ऐसे लोगों को चिह्नित कर उनका नाम मतदाता सूची में तुरंत जुड़वाएं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch