Saturday , April 27 2024

रेप पीड़िता का आरोप- 2 लड़कों 1 लड़की ने किया गैंगरेप, लड़की ने सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर किया घायल

नई दिल्ली। एक महिला ने दो पुरुषों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. अचरज की बात ये है कि रेप के आरोप में एक लड़की का नाम भी शामिल है. जिस लड़की पर महिला के रेप में शामलि होने का आरोप है उसकी उम्र महज 19 साल है. मामले में एक आरोपी की गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में दो आरोपियों के खिलाफ सीमापुरी पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

अचरज की बात ये है कि महिला जब अपना बयान दर्ज करा रही थी तो उसने कहा कि आरोपी लड़की ने भी उसका रेप किया है. पीड़िता ने कहा कि लड़की ने उसे कमरे में बंद करके उसके ऊपर सेक्स टॉय का इस्तेमाल किया जिससे वो घायल हो गई.

आपको बता दें कि महिला के बयान के मुताबिक वो पहले गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करती थी. बाद में उसने अपना बिजनेस शुरू करने के लिए ये काम छोड़ दिया. बिजनेस शुरू करने के सिलसिले में ही महिला की मुलाकात पहले आरोपी पुरुष से हुई जिसने बाद में महिला को बाकी के आरोपियों से मिलवाया.

इसके बाद चारों ने ऑनलाइन कपड़े बेचने का बिजनेस शुरू करने का प्लान बनाया जिसके बाद पीड़िता इससे जुड़ी शिक्षा पाने पंजाब चली गई. इसी बीच एक आरोपी ने महिला से व्यापार के लिए 1.5 लाख रुपए की मांग की. इस रकम को पीड़िता के पिता ने उधार लेकर उसे दे दिया.

इसी पैसे को लेकर जब पीड़िता आरोपियों के पास दिलशाद कॉलनी पहुंची, तो उन्होंने उसका रेप किया और इसकी वीडियो भी बना ली. उनका कहा नहीं मानने पर आरोपियों ने ये वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी. इसके बाद उन्होंने पीड़िता से अन्य लोगों को खुश करने के लिए कहा.

इस दौरान लड़की ने महिला पर सेक्स टॉय से हमला करके उसे घालय कर दिया जबकि बाकी के दो आरोपी इसकी वीडियो बनाते रहे. इसके कुछ दिनों बाद पीड़िता वहां से भाग निकली और पुलिस को इत्तेला किया. पुलिस ने कहा है कि वो मामले से संबंधित धाराओं के आधार पर इसकी जांच कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch