Wednesday , April 24 2024

…..तो पत्नियों के झगड़े के चलते शिखर धवन टीम से हुए बाहर

इंग्लैंड दौरे पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयशा के बीच हुई थी बहस

नई दिल्ली। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज गंवा कर आई टीम इंडिया अब घरेलू जमीन पर वेस्टइंडीज का सामना कर रही है. बीते कई दिनों से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, कभी कोच-कप्तान का विवाद, कप्तानी को लेकर विवाद और अब टीम में चयन को लेकर खबरों ने जोर पकड़ा है.

एक खबर के मुताबिक, टीम के कई सीनियर खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं हैं. पहले रोहित शर्मा का इंस्टाग्राम और ट्विटर पर विराट कोहली को अनफॉलो करना और अब शिखर धवन का टीम से बाहर हो जाना इन मुद्दों को और भी हवा दे रहा है.

इंग्लैंड दौरे पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयशा के बीच बहस हुई थी. जिसके बाद से ही शिखर के टीम से बाहर होने के कयास लगाए जाने लगे. हालांकि, इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अलग एशिया कप में शिखर का परफॉर्मेंस अच्छा रहा. गौर करने वाली बात ये भी है कि एशिया कप में विराट कोहली नहीं खेले थे.

अखबार के संवाददाता ने दावा किया है कि उन्हें टीम के एक खिलाड़ी ने बताया कि कई खिलाड़ी टीम में अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से खुश नहीं हैं, कई बार वह टीम मीटिंग में भी शामिल होती हैं. खबर में दावा किया गया है कि अनुष्का ने इंग्लैंड दौरे पर आयशा से उनके परिवार को लेकर कुछ बातें की, जिसके बाद से ही दोनों के बीच तल्खी शुरू हुई. इसके बाद टीम के अन्य सदस्यों को भी दोनों के बीच की कहानी का पता लगा और शिखर धवन के बाहर होने की चर्चा शुरू हुई.

हिन्दी अखबार ने दावा किया है कि इस बारे जानकारी के लिए उन्होंने विराट को भी मैसेज किया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि उन्होंने इस मैसेज को टीम के ही व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिया. वहीं, दूसरी ओर इन सभी खबरों को बीसीसीआई के अधिकारियों ने गलत करार दिया है. BCCI अधिकारियों ने उन खिलाड़ियों के बारे में भी पूछा जिन्होंने नाराजगी की बात कही है. ताकि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस मसले को सुलझा लिया जाए.

बता दें कि विराट कोहली को लेकर पिछले कई दिनों से टीम में अनबन की खबरें आ रही थीं. इसका असर सोशल मीडिया पर भी दिख रहा था. सोशल मीडिया पर एशिया कप के बाद से ही रोहित शर्मा को कप्तान बनाने के लिए मुहिम भी छेड़ दी गई थी. अब इस खबर के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा को निशाने पर लिया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग इस प्रकार के दावे कर रहे हैं कि अनुष्का और आयशा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर बहस जारी है और कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं, यहां देखें…

Raj@RKJ_AK

India will not win the Worldcup because Ayesha Dhawan unfollowed Anushka ????????????‍♂️??‍♂️??‍♂️??‍♂️??‍♂️??‍♂️

Rahane Hater Ko Bhagao@rahaneswarrior

Ayesha dhawan unfollowed anushka sharma in instagram

RO-SUPERHITMN@mudgal_puneet

Now ayesha dhawan unfollow anushka kohli on social media ??
After exclusion of from test squad ??

Abhishek ?? #408@ImAbhishek7_

BCCI = BhabhiJi Controls Cricket in India

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch