Tuesday , May 21 2024

प्रेमिका के हाथों प्रेमी को चप्पलों से पिटवाया और फिर वायरल कर दिया वीडियो

बरेली। यूपी के बरेली से एक वायरल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि लोगों ने एक प्रेमी युगल को रोक रखा है और लड़की के हाथों लड़के की पिटाई कराई जा रही है. अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है.

प्रेमी युगल को यातनाएं देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रेमी युगल के अलग अलग समुदाय के होने के कारण ग्रामीणों ने प्रेमी को प्रेमिका से चप्पलों से पिटवाया, राखी बंधवाई, और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

प्रेमी युगल के साथ मारपीट और बदसलूकी का ये वीडियो बरेली के बिथरी चैनपुर इलाके का है. प्रेमी युगल बाइक से कहीं घूमने जा रहा था. ग्रामीणों ने जैसे ही प्रेमी प्रेमिका को जाते देखा तो उन्हें रोक लिया. उसके बाद प्रेमी युगल से ग्रामीणों ने जमकर बदसलूकी की और फिर प्रेमिका से प्रेमी को राखी बंधवाई.

जब भीड़ का मन इतने से भी नहीं भरा तो उन्होंने प्रेमिका से प्रेमी की चप्पलों से खूब पिटाई करवाई. इस बीच कई लोग मोबाइल से प्रेमी युगल को दी जा रही यातनाओं का वीडियो बनाते रहे.

वहीं खबर मीडिया में आने के बाद बिथरी चैनपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस मामले में एडिशनल एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और अब वीडियो से प्रेमी युगल को प्रताड़ित करने वालो की पहचान की जाएगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch