Sunday , May 5 2024

संदिग्ध हालात में लगी कार में आग, इवेंट मैनेजर की जल कर हुई मौत

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्तिथियों में एक कार में आग लग गयी जिसके चलते कार चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कार में आग लगने के कारणों की जांच की वहीं, मृतक के परिजनों ने मामले में हत्या की आंशका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नवीन कुमार दास (45) अपने परिवार के साथ इंद्रपुरी दिल्ली में रहते थे. वह इवेंट मैनेजमेंट का कार्य करते थे. गुरुवार देर रात दिल्ली जाते समय भोपुरा रोड पर उनकी कार में अचानक आग लग गयी जिसकी सूचना राहगीरों ने कॉल कर पुलिस और दमकल विभाग को दी.

जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी. वहीं, कार में मौजूद नवीन की भी मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची.

मृतक के भाई मनोज कुमार दास ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी. उन्होंने बताया कि उनका भाई नवीन बृहस्पतिवार की दोपहर घर से छतरपुर के लिए निकला था. वहां उसे एक प्लॉट का सौदा करना था. दोपहर के समय उसने भोपुरा की डीएलएफ कॉलोनी में रहने वाली अपनी बहन को फोन पर जानकारी दी कि उसने प्लॉट का सौदा कर लिया है और पार्टी को टोकन मनी भी दे दिया है.

इसके बाद से नवीन दास का फोन स्विच ऑफ आने लगा. थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि नवीन के भाई की तहरीर पर जांच शुरू कर दी गयी है. फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है. इसके अलावा कॉल डिटेल के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch