Saturday , April 20 2024

मोदी के खिलाफ महागठंबधन को एक और झटका, एमपी में कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेगी समाजवादी पार्टी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी एमपी में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बहुत इंतजार कराया लेकिन अब और इंतजार नहीं किया जा सकता.

उन्होंने कहा,” मध्य प्रदेश में हम गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से गठबंधन करेंगे. बीएसपी से भी हमारी बातचीत होगी. कांग्रेस का दिल बड़ा नहीं है. कब बात होगी, जब नोमिनेशन हो जायेगा, तारीख़ की एलान हो जायेगा.”

ANI UP

@ANINewsUP

Congress has made us wait for long. We will hold talks with BSP : Samajwadi Party’s Akhilesh Yadav on possible alliance with BSP for upcoming assembly elections in Madhya Pradesh

 

Pankaj Jha@pankajjha_

– अब कब कांग्रेस से समझौता होगा ? कांग्रेस ने बहुत इंतज़ार कराया, अब नहीं. मध्य प्रदेश में हम और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से बातचीत कर रहे हैं @abpnewshindi @yadavakhilesh @RahulGandhi

अखिलेश ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा,” केवल झूठ के सहारे ये पुलिस को चलाना चाहते हैं. ये पुलिसवालों की सुनते नहीं हैं, इसीलिए तो ये सब हो रहा है. क़ानून व्यवस्था को लेकर जनता सरकार में भरोसा खो चुकी है.”

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा,” बीजेपी के लोगों ने गोरखपुर यूनिवर्सिटी में हार के डर से हंगामा किया था. ज़िम्मेदार है सरकार और बीजेपी के लोग, जिन्होंने हार के बाद ये किया. जीत नहीं पाए तो आग लगा दो.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch