Sunday , May 19 2024

न्यूयॉर्क में मेड‍िकल ट्रीटमेंट ले रहे ऋषि कपूर ने शेयर किया वीड‍ियो

नई दिल्ली। ऋषि कपूर इन द‍िनों मेड‍िकल ट्रीटमेंट के लिए अमेर‍िका में हैं. उन्होंने 29 सितंबर को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वे इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. इस बीच उनकी मां कृष्णा राज कपूर का न‍िधन हो गया, उस वक्त उम्मीद की गई कि ऋष‍ि कपूर मां के अंत‍िम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई लौटेगें.

ऋष‍ि कपूर मां की अंतिम संस्कार में आ नहीं पाए. ऐसे में उनकी तब‍ियत को लेकर कयास लगाए जाने लगे. हालांकि ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में लोगों से भाई की बीमारी को लेकर कयासबाजी नहीं करने की अपील की. फिलहाल फैंस को राहत पहुंचाते हुए ऋष‍ि कपूर ने रव‍िवार शाम एक वीड‍ियो शेयर किया.

क्या है वीडियो में?

वीड‍ियो में ऋष‍ि कपूर अपने को स्टार और दोस्त अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं. ऋष‍ि ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा,

न्यूयॉर्क, मैनहटन. दोपहर में मेड‍िसन एवेन्यू पर अपने दोस्त के साथ ‘खेर फ्री’ या ‘केयर फ्री’

वीड‍ियो में ऋष‍ि कपूर फिट नजर आ रहे हैं. उनके बाल पूरे सफेद हैं. वीड‍ियो अनुपम खेर ने भी शेयर किया है. उन्होंने ल‍िखा, ”प्यारे ऋषि कपूर, मैनहटन की गलियों में तुम्हारे साथ घूमना और तुम्हारे साथ कुछ वक्त बिताने ता ये अनुभव बेहद खास रहा. तुमसे बात करने में बहुत मजा आता है. भारत, न्यूयॉर्क और फिल्मों के जादू और सबसे अहम जिंदगी में एक ठहराव की क्या जरूरत है ये समझना बेहद जरूरी है. बहुत अच्छा लगा आपसे मिलकर.”

बता दें कि इन द‍िनों अनुपम खेर अपनी आने वाले हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में न्यूयॉर्क में ही हैं. ऋषि कपूर को लेकर बीते द‍िनों ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें तीसरी स्टेज का कैंसर ड‍िटेक्ट हुआ है. लेकिन इस बारे में रणधीर ने ऋषि कपूर की हेल्थ को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खार‍िज करते हुए कहा था, “ऋषि कपूर की हेल्थ अच्छी है. उनके टेस्ट शुरू होने वाले हैं. जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है?”

इन द‍िनों नीतू कपूर, रणबीर कपूर भी ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. उम्मीद की जा रही है कि ऋषि कपूर जल्द मुंबई वापस लौट आएंगें.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch