Friday , May 3 2024

नीतीश कुमार के नालंदा में उड़ा शराबबंदी का मखौल, बर्थडे पार्टी में छलके जाम

नालंदा। बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. हाल ही में इसको लेकर कानून में कई संसोधन किए गए थे, बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में ही इसका जमकर माखौल उड़ाया जा रहा है. नालंदा के कथित वायरल वीडियो में लोग बेधड़क जाम से जाम टकराते दिख रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में ही शराबबंदी का मखौल उड़ाया जा रहा है, वो भी जाम से जाम टकराकर. दरअसल हरनौत प्रखंड के तेलमर गांव में जन्मदिन की पार्टी थी. पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुलेआम शराब पीते लोग दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र हरनौत के तेलमर गांव का बताया जा रहा है. जन्मदिन की पार्टी खत्म होने के बाद शिक्षक और ग्रामीण ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे…’ गाने पर हाथों में शराब लेकर थिरकते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में शायद गुरुजी यह भूल गए कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस अभियान के लिए बच्चों और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को जागरूक करने का जिम्मा दिया गया है.

बिहार : जिलाधिकारी कार्यालय में शराब पार्टी, डीएम ने तीन को रंगे हाथों पकड़ा

पार्टी के वीडियो में कई ग्रामीण भी जाम से जाम टकराते दिख रहे हैं. उनके हाथों में शराब की बोतलें और ग्लास हैं. इस मामले में तेलमर के थानेदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई शुरू कर दी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch