Tuesday , May 21 2024

अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन मथारू हुईं इस कंटेस्टेंट के करीब…

नई दिल्ली। बीती रात ‘बिग बॉस 12’ के वीकेंड के वार एपिसोड में घर की सबसे चर्चित जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू को सबसे कम वोट मिला. लेकिन इस बार शो में सलमान खान ने एलीमेशन में थोड़ा ट्विस्ट लाते हुए ये घोषणा किया कि इसबार सीधा जोड़ी घर से बाहर नहीं जाएगी बल्कि दोनों में से किसी एक को बाहर जाना पड़ेगा. इसके बाद अनूप खुद ही घर से बेघर होने का फैसला ले लेते हैं. जिसके बाद जसलीन उन्हें आंसू भरे आंखों से घर विदा करती हैं.

हालांकि गेम में एकबार फिर से ट्विस्ट लाते हुए अनूप जलोटा को घर से बेघर नहीं किया जाता है बल्कि उन्हें एक सीक्रेट रूम में भेज दिया जाता है. इस सीक्रेट रूम से अनूप बैठ कर घर के सभी सदस्यों की एक्टिविटी देख रहे हैं. जैसे ही अनूप बिग बॉस के घर से निकल कर इस सीक्रेट रूम में पहुंचते हैं, वैसे ही जसलीन के तेवर बदल जाते है और वो हंसते हुए घर के अन्य सदस्यों से बातचीत करने लगती हैं.

अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन घर के अन्य सदस्यों के मुकाबले शिवाशीष से कुछ ज्यादा ही बातचीत कर रही हैं और इस दौरान वो बताती है कि कैसे उन्हें बैग पैकिंग और कपड़ों को लेकर स्ट्रेस हो गया था और अब उनका ये टेंशन खत्म हो गया है. इस बातचीत को देखते हुए अनूप सीक्रेट रूम से कहते है कि थोड़ा स्ट्रेस मेरे लिए भी ले लेती. इसके बाद जसलीन घर के एक और सदस्य रोमिल से यह कहती है कि अब वो सिंगल हैं. इन सभी चीजों को देखकर अनूप काफी दुखी लग रहे हैं.

आपको बता दें कि इस बिग बॉस के वीकेंड के वार एपिसोड के शुरुआत में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह घर के अंदर जाती है और घरवालों का खूब मनोरंजन करती हैं. इस दौरान भारती सिंह के लिए भजन सम्राट अनूप जलोटा गाना गाते हैं. इसके बाद भारती सिंह घर की सदस्य नेहा पेंडसे से पोल डांस करने को कहती हैं. नेहा के पोल डांस के बाद कॉमेडियन भारती अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन से पोल डांस करने को कहती हैं, जहां अनूप को ही ‘पोल’ मान लिया जाता है. भारती अनूप से कहती हैं कि उन्हें एक पोल बनना है, कोई रिएक्शन नहीं देना है. इसके बाद जसलीन अनूप को पकड़-पकड़कर पोल डांस करने लगती हैं. जसलीन ‘जरा जरा टच मी टच मी’ पर परफॉर्म करती हैं, जो घरवालों को काफी पसंद आता है और सभी जसलीन के डांस की तारीफ भी करते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch