Tuesday , April 30 2024

गुजरात मामले का साइड इफेक्ट, वाराणसी में लगे ‘गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो’ के पोस्टर

लखनऊ/वाराणसी। गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों पर हो रहे सामूहिक हमले के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पोस्टर चिपकाये गए, जिनपर लिखा है- ‘गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो’. इसके साथ ही पोस्टर में बनारस में रह रहे गुजरातियों व महाराष्ट्र के लोगों को एक हफ्ते में बनारस छोड़ने की चेतावनी भी दी गई है.

ये पोस्टर यूपी-बिहार एकता मंच की तरफ से लगाए गए हैं. यूपी-बिहार एकता मंच के सदस्यों ने शहर में पोस्टर लगाए और साथ ही विरोध प्रदर्शन भी किया. यूपी-बिहार एकता मंच के पदाधिकारी विश्वनाथ कुंवर ने कहा कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले हो रहे हैं, जो गलत हैं.

विश्वनाथ कुंवर ने कहा कि काम की तलाश में गुजरात और महाराष्ट्र गए उत्तर भारतीय लोगों को वहां से पलायन को मजबूर किया जा रहा है. इसके खिलाफ हमने भी आज एक चेतावनी पत्र जारी किया है. इस संबंध में जिलाधिकारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch